रविवार, 10 जुलाई 2016

विवेक ओबरॉय ने कहा- वाह ‘सुल्तान' वाह

मुंबई : अभिनेता विवेक ओबेराय ने दबंग खान यानी सलमान खान से रिश्‍तों में खटास को कम करने की कोशिश की है. उन्होंने सलमान खान और उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान' की जमकर तारीफ की है. विवेक ने से कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि बडे स्टार (सलमान के संदर्भ में) एक ढर्रे से बाहर आकर अलग तरह की भूमिका (‘सुल्तान' में पहलवान) निभा रहे हैं. अलग तरह का विषय चुन रहे हैं और इसमें अच्छा कर रहे हैं. हमें हर अच्छी फिल्म की तारीफ करनी चाहिए और कामयाब फिल्म के लिए हमें खुश होना चाहिए क्योंकि यह एक उद्योग है.

आपको बता दें कि विवेक ने 2003 में एक प्रेस वार्ता बुलाकर आरोप लगाया था कि एश्वर्या राय के साथ उनकी दोस्ती को लेकर नशे मे धुत सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया था, गालियां दी थीं, उनके घर आकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. ‘साथिया' के अभिनेता ने बाद में सलमान से माफी मांगी थी लेकिन ‘सुल्तान' के स्टार ने माफी को स्वीकार नहीं किया था। दोनों स्टार तभी से सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं.

विवेक ने कहा, ‘‘ मैंने ‘सुल्तान' नहीं देखी है, लेकिन मैंने सुना है कि यह जबरदस्त है. जब मैंने ट्रेलर देखा था तो मुझे यह पसंद आया था। मैं अद्भूत कामयाबी के लिए पूरी टीम के लिए वाकई खुश हूं क्योंकि यह उद्योग के लिए अच्छा है.'' उन्होंने कहा, ‘‘ मैं निश्चित रुप से थिएटर जाउंगा और फिल्म देखूंगा।'' इस बीच, विवेक की ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती' भी 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इंदिरा कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मस्ती' फिल्म का तीसरा हिस्सा है जिसमें विवेक के अलावा रितेश देखमुश, आफताब शिवदेसानी और उर्वशी रौतेला हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें