गुरुवार, 28 जुलाई 2016

'बेबी डॉल' सनी लियोनी पर बायोपिक, फिल्‍मों की इन हस्तियों की जिंदगी भी दिखी है परदे पर...

बॉलीवुड में प्रवेश के बाद से ही 'बिंदास' रोल्‍स करके युवाओं के दिलों पर राज करने वाली सनी लियोनी का नाम फिर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्‍म निर्माता अभिषेक शर्मा जल्‍द ही भारतीय मूल की इस एक्‍ट्रेस पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं और इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में 35 वर्षीय केरेनजीत कौर उर्फ सनी लियोनी ही होंगी।

मीडिया में इस बारे में खबर आने के बाद ही इस फिल्‍म को लेकर युवाओं या कहें सनी लियोनी के फैंस की बेताबी बढ़ ही गई। सनी लियोनी के जीवन, उनके संघर्ष पर केंद्रित इस फिल्‍म को ग्‍लेमरस टच देने के लिए इस बॉलीवुड अभिनेत्री का पति डेनियल बेवर के साथ प्रेम प्रसंग भी दिखाया जाएगा। गौरतलब है बॉलीवुड में एंट्री से पहले पोर्न फिल्‍मों में काम कर चुकी सनी लियोनी कनाडा में जन्‍मी भारतवंशी हैं। बॉलीवुड में उनकी फिल्‍मों का युवाओं में काफी आकर्षण होता है।

बॉलीवुड में इन दिनों, हॉलीवुड की तर्ज पर बॉयोपिक (किसी शख्सियत के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म) बनाने का प्रचलन बढ़ा है। खेल जगत की बड़ी हस्‍तियों, महान एथलीट मिल्‍खा सिंह, बॉक्‍सर एमसी मेरीकाम, पूर्व क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन के जीवन को दर्शाती फिल्‍मों को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है। इसी क्रम में टीम इंडिया के वनडे कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक जल्‍द ही आने वाली है। भारतीय फिल्‍म जगत से जुड़ीं कुछ हस्तियां भी बॉयोपिक के लिए निर्माता/निर्देशकों की नजर में हैं।आइये जानते हैं कि हाल के समय में  किन फिल्‍मी हस्तियों की बायोपिक आ चुकी हैं या जल्‍द ही आने वाली हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें