बुधवार, 13 जुलाई 2016

बेटे को जन्म देंगी करीना, कराया लिंग परीक्षण !

मुंबई। हाल ही में करीना कपूर को लंदन के एक क्लीनिक में देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना ने यहां प्रेग्नेंनेसी टेस्ट करवाया और ऐसा अनुमान लगाया गया है कि करीना के गर्भ में पल रहा बच्चा लड़का है। भारत में लिंग परीक्षण करवाना गैरकानूनी है, इसलिए सैफ और करीना ने लंदन में ये परीक्षण करवाया! फिलहाल इन खबरों की पुष्ठि नहीं हो पाईं है।


पिछले कुछ समय से करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें थी, लेकिन उन्होंने ना तो इसकी पुष्ठि की और ना ही इन खबरों को गलत कहा।


लेकिन अब हाल में सैफ अली ने कहा है कि “मैं और मेरी पत्नी करीना यह ऐलान करना चाहते है कि हम दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे है। दिसंबर में बच्चे का जन्म हो सकता है।


सैफ अली खान ने कहा कि हम अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहते है, जिनके आशीर्वाद से यह दिन देखने को मिला है। साथ ही सैफ ने मीडिया का धन्यवाद किया है। करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सही समय आने पर हम खुद अपनी खुशी सबसे पहले फैन्‍स और मीडिया के साथ शेयर करेंगे। 2012 में सैफ और करीना ने शादी की थी।


बता दें करीना कपूर अगस्त माह में रिया कपूर की फिल्म वीर दी वेडिंग में रियल बेबी बंप के साथ नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें