शुक्रवार, 15 जुलाई 2016

फिल्म देखने पहुंची हीरोइन को ड्रैस ने किया असहज, हुई शर्म से लाल

काफी समय से फिल्म 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' चर्चा में है। फिल्म की रिलीज से पहले सभी सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म देखने तो सारे सितारे पहुंचे लेकिन सोनाली ने एकबार को तो हलचल ही मचा दी।

'ग्रेट ग्रांड मस्ती' में सोनाली राउत ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची सोनाली की ड्रेस बेहद सेक्सी थी। वो जैसे ही गाड़ी से उतरी तो खुद को थोड़ा सहज करते हुए अपने ब्रेस्ट पर से खिसकती ड्रेस को ठीक करने लगी। इस पर वहां मौजूद लोगों की नजर पड़ गई।

सोनल के अपनी ड्रैस ठीक करते देख वहां मौजूद मीडियाकर्मियों की नजर पड़ी तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। सोनाली भी इससे थोड़ा झिझक सी गईं। शर्म से सोनाली के गाल सुर्ख हो गए। वो जल्दी से फिल्म स्क्रीनिंग के लिए जाने लगीं लेकिन कैमरे उनसे नहीं हटे। सोनाली की बैकलैस ड्रैस के सामने बाकी सितारे फीके नजर आए। उन्होंने उर्वशी से बदला भी ले लिया।

'ग्रेट ग्रांड मस्ती' के ट्रेलर रिलीज के साथ से ही फिल्म की दूसरी हीरोइनों के मुकाबले उर्वशी की ही चर्चा थी। फिल्म की स्क्रीनिग पर जिस तरह से सोनल की ड्रैस को देखकर कैमरे चमके उसके बाद कहा जा रहा कि सोनल ने एक ही झटके में अपने हिस्से की सारी सुर्खियां बटोर ली हैं।

'ग्रेट ग्रांड मस्ती' के एक गाने में भी सोनाली ने अपनी मादक अदाएं दिखाईं थीं। सोनाली ने इस दौरान कहा कि लोगों को पायरेसी से बचना चाहिए और फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर तक आना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें