गुरुवार, 29 सितंबर 2016

माही के लिए दिखी दिवानगी एडवांस बुकिंग,मल्टीप्लेक्स हाउसफुल

शुक्रवार को राजधानी रांची समेत पूरे देश के सिनेमाघरों में झारखंड की धूम रहेगी. एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके लिए रांची के सभी सिनेमाघरों में काफी पहले से एडवांस बुकिंग चल रही है और टिकटें करीब 90 प्रतिशत बिक गई हैं.

मल्टीप्लेक्स हाउसफुल

रांची के तकरीबन सभी मल्टीप्लेक्स में फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई. 30 सितंबर को राजधानी के एक साथ रिलीज होगी. आईलैक्स, ग्लिज, एसआरएस सिनेमाज, फन सिनेमा, पॉपकॉर्न आदि में एडवांस बुकिंग जारी है. करीब 800 से अधिक दर्शक एक साथ विभिन्न स्क्रीन में फिल्म देखेंगे. सामान्य बुकिंग के साथ कॉरपोरेट बुकिंग भी हुई हैं. स्कूल कॉलेज के छात्रों के लिए शनिवार और रविवार को स्पेशल शो होंगे.

टैक्स फ्री, पर टिकट महंगे

एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी की टिकट की कीमत कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं, जबकि सरकार की ओर से इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है. टैक्स फ्री होने के लिहाज से टिकट की कीमत तकरीबन 50 रुपए कम होनी चाहिए थी. पर राजधानी में 150 से 350 रुपए तक में बिक रही हैं. एसआरएस सिनेमाज में 150, 200, 250 और 270 रुपए की टिकटें हैं. आईलैक्स में 160 और 200 रुपए की टिकटें हैं. फन सिनेमा में 150  और 220 रुपए की टिकटें हैं.

दिखेगी अपनी रांची

झारखंड के राजकुमार धोनी की कहानी ही नहीं, फिल्म की खासियत यहां के लोकंशंस भी हैं. इस फिल्म के साथ झारखंड के लोकेशंस भी बड़े पर्दे पर छा जाएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रांची में हुई है. इसके अलावा जमशेदपुर में भी शूटिंग हुई है. झारखंड के कुछ दूसरे हिस्से भी फिल्म में नजर आएंगे.

प्रीमियर पर फैमिली मुम्बई में

धोनी का पूरा परिवार इस फिल्म के प्रीमियर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए मुम्बई में मौजूद रहेगा. पत्नी साक्षी, पिता पान सिंह, मां, बहन, बहनोई के साथ धोनी अपनी जिंदगानी बड़े स्क्रीन पर देखेंगे. वहीं रांची में फन सिनमाज में भी धाेनी के परिवार और नजदीकी दोस्तों के लिए खास व्यवस्थाएं की गई हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें