सोमवार, 12 सितंबर 2016

फिल्म की सफलता के लिए चिश्ती के दरबार पहुंची कैटरीना

नई दिल्ली। आज सुबह 6 बजे कैटरीना कैफ अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बार बार देखो’ की सफलता के लिए मन्नत का धागा बांधने फतेहपुर सीकरी पहुंची। यहां शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर सैफ मियां चिश्ती ने चादरपोशी करवाई। इस दौरान कैटरीना ने मन्नत के पूरे होने पर उसका धागा खोला। बता दें, कैटरीना अब तक 5 बार दरगाह पर आ चुकी हैं।



इस दौरान कैटरीना ने मन्नत के पूरे होने पर उसका धागा खोला कैटरीना अब तक 5 बार दरगाह पर आ चुकी हैं। सैफ मियां ने बताया कि कैटरीना लगभग हर बार अपनी फिल्म की सफलता के बाद यहां आती हैं। आज भी उन्होंने अपनी फिल्‍म के लिए मन्नत मांगी है। साथ ही, दूसरी फिल्म के लिए धागा बांधा और दुआ मांगी। दुपट्टे से चेहरा ढ़ंके पधारीं कैटरीना वहां 45 मिनट तक रुकीं।

कैटरीना के साथ प्रोड्यूसर अशोक राणा सहित दो लोग और मौजूद थे। उन्होंने जियारत की और जियारत के दौरान उनके आने की खबर मिलते ही कैटरीना की एक झलक पाने को उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई लेकिन सफेद सलवार सूट में आई कैटरीना ने अपने चेहरे से नकाब नहीं हटाया और लोगों की भीड़ से बचकर सीधे निकल गईं। वे आगरा में फिल्‍म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान यहां आईं थीं और उसके बाद से यहां की मुरीद हो गईं। उन्‍होंने पहला धागा फिल्‍म ‘फितूर’ की कामयाबी के लिए बांधा था

9 सितंबर को रिलीज हुई कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘बार बार देखो’ को क्रिटिक्‍स और दर्शकों का मिला-जुला रेस्‍पांस मिल रहा है। कैटरीना के अलावा फिल्‍म में लीड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, राम कपूर, और सारिका हैं। कैटरीना और सिद्धार्थ की एक साथ ये पहली फिल्‍म है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें