शनिवार, 24 सितंबर 2016

उरी हमला : अभिजीत ने पाक कलाकारों संग काम को लेकर 'जौहर, भट्ट और खान' को दी गाली!

नई दिल्ली (टीम डिजिटल) : जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी बेस हुए आतंकी हमले बाद देश के कई लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ काफी दोष है। उस हमले के बाद से भारत-पाक रिश्तेे खत्म होने की कगार पर हैं।

इनके संबंधों में भी काफी तनाव है और इसका असर फिल्म जगत पर भी पड़ता दिख रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी है, तो वहीं बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका देने वाले निर्माता निर्देशकों के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, राजनीतिक पार्टियां छुट्टा तोड़-फोड़ कर फायदा उठाती हैं, लेकिन उनमें जौहर, भट्ट, खान जैसे 'गद्दारों' से पंगा लेने की हिम्मत नहीं।

गायक अभिजीत भी पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं। उन्होंने जमकर खरी खोटी सुनाई हैं। हालांकि मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर देवेन भारती ने बयान जारी करके कहा है कि जितने भी विदेशी नागरिक वैध दस्तावेज़ों के साथ मुंबई में हैं उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। उन्हें जब भी ज़रूरत होगी पर्याप्त सुरक्षा दी जाएगी।
वहीं, देश में इस बात पर बहस शुरू हो गई है

मुंबई में एमएनएस के नेता अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र में रहने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में शहर छोड़ने की धमकी दी है। खोपकर ने ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है।

राखी ने कुछ इस तरह उड़ाया नन बनी सोफिया का मजाकइस धमकी के बाद करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल और शाहरुख खान की फिल्म रईस की रिलीज खतरे में पड़ सकती है। क्योंकि दोनों फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार किरदार निभा रहे हैं। ए दिल है मुश्किल में फवाद खान हैं तो वही रईस  में पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा रोल कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें