सोमवार, 12 सितंबर 2016

टीवी की 'जोधा' बनने वाली हैं मां, फोटोज में दिखा बेबी बंप

टेलीविजन की मशहूर 'जोधा' यानी परिधि शर्मा मां बनने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक परिधि प्रेगनेंट हैं और जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। परिधि शर्मा जीटीवी चैनल पर आने वाले 'जोधा अकबर' सीरियल से काफी लोकप्रिय हुई हैं।

हालांकि परिधि ने इस बारे में अपने से कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन हाल ही में वो एक पारिवारिक इवेंट में पहुंची थीं जहां खींचीं गईं तस्वीरों में वो काफी मोटी दिख रही हैं और उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों के जरिए ही उनकी प्रेगनेंसी की खबर सामने आई है।

इंदौर की रहने वाली परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की थी। शादी का समारोह पूरी तरह से पारिवारिक था जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा दोनों ओर के चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे।

परिधि के बारे में दर्शक काफी कम ही जानते हैं। आपको बता दें कि 'जोधा अकबर' उनका पहला शो नहीं था। इससे पहले उन्होंने दो और सीरियल में भी काम किया है। साल 2009 में वो पहली बार 'तेरे मेरे सपने' में मीरा का किरदार निभाती नजर आई थीं।


इसके बाद वो 2011 में ही मशहूर सीरियल 'रुक जाना नहीं' में नजर आईं। इस सीरियल में वो लीड हीरोइन सांची (पूजा शर्मा) की सहेली महक के किरदार में खूब पसंद की गई थीं।

खबर ये भी थी कि परिधि जोधा अकबर के बाद एकता कपूर के किसी शो से टीवी पर वापसी करेंगी लेकिन खुद परिधि ने मना कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें