शनिवार, 13 अगस्त 2016

प्रमोशन नहीं करेंगी बेईमान लव का......झटका दिया सनी लियोन ने ...

जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली है, सनी लियोन अभिनीत 'बेईमान लव'‍‍ परंतु सनी ने फैसला लिया है वे प्रमोशन नहीं करेंगी इस फिल्म का। सूत्रों का कहना है सनी जिस तरह से चाहती थीं उन्हें वैसा फिल्म में दर्शाया नहीं गया है इस से सनी नाराज हैं।

फिल्म बनने के पूर्व सनी को कुछ और बताया गया था जबकि फिल्म में सनी को बेहद हॉट, बोल्ड और सेक्सी रूप में दिखाया गया है। अब सनी अपनी पहले वाली छवि बदलना चाहती हैं जिसमे 'बेईमान लव' बिलकुल भी मददगार नहीं है।
अरसे से बन कर 'बेईमान लव' तैयार है। सनी की पिछली कुछ फिल्में असफल रहने कि वजह से दर्शकों की रूचि सनी में खत्म सी हो गई है। यही वजह है फिल्म की रिलीज में देरी कि गई।

सनी लियोन इस फिल्म में बिज़नेस टायकून बनी हैं जिसकी जिंदगी कई उतार-चढ़ाव से भरी हैं। यह डार्क लव स्टोरी है जिसमें महत्वाकांक्षा, जुनून और बदला को दर्शाया गया है। रजनीश दुग्गल और राजीव वर्मा फिल्म में सनी के पति डेनियल वेबर,महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सनी के फैसले की सब तरफ बहुत आलोचना हो रही है। सनी ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है ऐसा ट्रेड विशेषज्ञों का कहना है। सनी ने दाम भी लिए हैं, तो फिल्म का प्रमोशन करना उनकी जिम्मेवारी है। वे pramotion न कर निर्माता के लिए मुश्किल पैदा कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें