शुक्रवार, 19 अगस्त 2016

रणबीर कपूर बोले, मैनें कब कहा ब्रेकअप हुआ है

अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. हालांकि उनके चेहरे की उदासी साफ झलक रही थी जब वो राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में कटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे थे.

रणबीर ने कहा, ‘मैनें कभी कहा ही नहीं कि मेरा ब्रेकअप हुआ है. मेरी निजी जिंदगी मुझे बहुत प्यारी है. मैंने उनके साथ जो भी शेयर किया वो बहुत प्यारा था और इसमें कोई कड़वाहट या नकारात्मकता नहीं है.’

जब रणबीर से पूछा गया कि ब्रेकअप के बाद कटरीना के साथ काम करना कैसा था, तो इसके जवाब में रणबीर ने कहा, ‘कटरीना के साथ काम करने में मजा आता है. वो अपने काम के लिए हमेशा उत्साहित रहती हैं. मैं आशा करता हूं कि भविष्य में भी हम एक-दूसरे के साथ काम करेंगे.’

इस सवाल पर कि क्या कटरीना के साथ काम करना कंफर्टेबल था? रणबीर ने कहा, ‘हम एक्टर्स हैं. हम अपनी निजी जिंदगी और इमोशन्स सेट पर नहीं ला सकते. कटरीना माहौल को और हल्का बना देतीं हैं. हमलोग क्रिएटिव पार्टनर्स हैं.’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें