रविवार, 7 अगस्त 2016

ये कैसा स्‍कूल! यहां प्रैक्‍टिकल करके सिखाया जाने लगा रोमांस

स्‍टूडेंट्स को अगर कोई लेसन पढ़ाना हो तो प्रैक्‍टिकल से बेहतर कोई दूसरा ऑप्‍शन नहीं। अब यह प्रैक्‍िटकल रोमांस और प्‍यार का हो तो फिर क्‍या कहने। जी हां चीन में एक ऐसा ही स्‍कूल है जहां स्‍टूडेंट्स की थ्‍योरी के साथ लगाई जाती है रोमांस की क्‍लॉस।

प्‍यार की क्‍लास
चीन की तियानजिन यूनिवर्सिटी अन्‍य यूनिवर्सिटीज से काफी अलग है। यहां पढ़ाई करने और कराने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। इस विश्‍वविद्यालय में स्टूडेंट्स को पढ़ाई के साथ-साथ रोमांस का पाठ भी पढ़ाया जाता है। यूनिवर्सिटी में लगने वाली इस क्लास में थ्योरी और प्रेक्टिकल दोनों के जरिए स्टूडेंट्स को रोमांस करना सिखाया जा रहा है। बताते हैं कि स्‍टूडेंट्स को इस क्‍लास में काफी मजा आता है।

कैसे शुरु की जाए बातचीत
इस यूनिवर्सिटी में प्रेम का पाठ पढ़ाने वाले प्रोफेसर का नाम शी शू है। शी शू अपने स्‍टूडेंट्स को स्लाइड्स के जरिए सिखाते हैं। यहां लडक़ों को यह भी सिखाया जाता है कि वे अपनी पर्सनैलिटी को अपग्रेड कैसे करें। लडक़ी से कैसे बातचीत की जाए, आपस में लडक़े और लड़कियों को कितनी तवज्जो देनी चाहिए समेत अन्य चीजें थ्योरी और प्रैक्‍टिकल के जरिए समझाई जा रही है।

यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके
थ्योरी एंड प्रेक्टिस ऑफ रोमांटिक रिलेशन कोर्स में स्टूडेंट्स को विपरीत सेक्स के प्रति यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके, खुद को फीमेल पार्टनर के सामने प्रेजेंट करने की तकनीक और विपरीत सेक्स को कैसे अपनी ओर आकर्षित किया जाए समेत अन्य बातें सिखाई जा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें