शुक्रवार, 30 दिसंबर 2016

सैफ की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म से करेंगी एंट्री

मुंबई: बॉलीवुड के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं और लोग उनको बॉलीवड में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। सारा को भी लोग बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं। तो अब ऐसा लग रहा है कि लोगों का इंतज़ार कम होने वाला है।

खबर है कि फिल्मकार करण जौहर के बैनर से सारा डेब्यू कर सकती है। सारा के सितारे काफी बुलंद नजर आ रहे हैं। सारा का फिल्मी करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ और उन्हें काम मिल रहा है। सारा को इंडस्ट्री के सबसे अधिक जाने माने नामों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। चर्चा है कि सारा , करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर का आगाका करने जा रही है।

सारा का एक्टिंग करियर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टार के साथ शुरू होने वाला था, लेकिन यह सारा की मां अमृता सिंह की मर्जी के चलते नहीं हो पाया। ऐसा लग रहा है कि डैड सैफ इससे काफी नाखुश हैं। अब करण,सारा को लांच करने जा रहे हैं। फिल्म में सारा के अपोजिट ऋतिक रौशन काम करते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के निर्देशक अग्निपथ फेम करन मल्होत्रा होंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें