मंगलवार, 27 दिसंबर 2016

मुंबई। पुणे मेट्रो के भूमिपूजन समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज शिवसेना नेता व जलसंपदा राज्यमंत्री विजय शिवतरे ने कहा कि अन्न व नागरी आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट को चरबी आ गई है, उसे उतारना होगा। शिवसेना मंत्री के बिगड़े बोल से भाजपा-शिवसेना के बीच और तकरार बढ़ने की उम्मीद है। गौरतलब है कि पुणे मेट्रो के भूमिपूजन कार्यक्रम में शिवसेना नेता व जलसंपदा राज्यमंत्री विजय शिवतरे को नहीं बुलाया गया था। इसकी जिम्मेदारी भाजपा नेता व अन्न व नागरी आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट पर थी।

शिवतरे का कहना है कि उनके विधायकी क्षेत्र का कुछ हिस्सा पुणे मनपा के तीन प्रभागों में शामिल है, इसलिए प्रोटोकॉल के हिसाब से उन्हें बुलाया जाना था। पर अन्न व नागरी आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट ने उन्हें नजरअंदाज किया। इस पर टिप्प्णी व्यक्त करते शिवसेना नेता व जलसंपदा राज्यमंत्री विजय शिवतरे ने कहा कि अन्न व नागरी आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट को चरबी आ गई है, जिसे उतारना ही पड़ेगा।

बापट अकार्यक्षम हैं, इस मामले से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कोई संबंध नहीं है। बापट ने मुख्यमंत्री को गुमराह किया है। साथ ही, भाजपा पर भी आरोप लगाते हुए शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा को शिवसेना के साथ पिंपरी-चिंचवड में युति चाहिए, पर पुणे में नहीं। यह उसकी दोहरी भूमिका है। इसके पीछे बापट की घृणित राजनीति दिखाई दे रही है। पुणे मनपा सभी विज्ञापनों में प्रोटोकॉल के चलते मेरा नाम छापती है, फिर बापट को क्या आपत्ति है। बापट ने जो कुछ किया है, सब कुछ जानबूझकर किया है। हम उनकी चरबी और मस्ती को उतारेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें