सोमवार, 17 अक्तूबर 2016

एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे….. के लिए जेल की हवा खा सकते हैं शिल्पा और गोविंदा

मुंबई। पिता की मौत से आहत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए झारखंड से एक और बुरी खबर आई पाकुड़ कोर्ट के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट ने मुबंई पुलिस को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत छह लोगों को 18 नवंबर को हाजिर करने का आदेश दिया है।

1997 में फिल्म छोटे सरकार में खास लटके झटके के साथ शिल्पा ने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में सारा बिहार लेले…’ आइटम सॉन्ग किया था। फिल्म का यह गाना यूपी-बिहार समेत पूरे उत्तर भारत में गजब हिट हुआ था। हर शादी-फंक्शन में लोग डीजे से इस गाने की डिमांड जरूर करते। तब न शिल्पा को पता होगा और न गोविंदा को कि यह गाना करीब 20 साल बाद तक उन्हें कोर्ट में घसीटता रहेगा।

मामले पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए कई बार मुबंई के पुलिस कमिश्नर को गोविन्दा,शिल्पा शेटटी,गायिका अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद, रानी मल्लिक को हाजिर कराने को कहा था।
इसके बाबजूद आरोपी हाजिर नहीं हुए। इसे अदालत की अवहेलना मानते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर को रिमाइंडर भेजकर आरोपियों को 18 नवंबर को हाजिर कराने का आदेश दिया है। सीजेएम कोर्ट ने मामले में 20 जुलाई 2016 को ही गिरफ्तारी का वारंट जारी कर रखा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें