शनिवार, 14 जनवरी 2017

शिकार मामला : सलमान, सैफ, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को 25 जनवरी को कोर्ट में पेश होना होगा


जयपुर: जोधपुर में काले हिरणों के शिकार के आरोपी सलमान खान पर आर्म्स एक्ट के मामले का फैसला 18 जनवरी को होगा. इसके सात दिन बाद ही 25 जनवरी को उनको फिर जोधपुर की सीजेएम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हाजिर होकर बतौर मुलजिम अपना बयान दर्ज कराना होगा.
सलमान के साथ काले हिरणों के शिकार के आरोपी सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को भी अदालत में हाजिर होकर बयान दर्ज कराना होगा.
सन 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर हिरण के शिकार का आरोप लगा था. उस समय राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म की शूटिंग जोधपुर और आस-पास की लोकेशन में हो रही थी. सलमान पर हिरण शिकार के तीन मामलों समेत कुल चार मामले दर्ज किए गए थे. इनमें से हिरण शिकार के दो मामलों में सलमान को निचली अदालतों से सजा सुनाई गई थी. उस समय सलमान को जेल यात्रा करनी पड़ी थी. बाद में उच्च न्यायालय ने सलमान को दोनों मामलों में बरी कर दिया. सलमान के खिलाफ तीसरा शिकार का मामला जोधपुर-पाली रोड पर कांकाणी गांव का है. इसकी सुनवाई भी अब अंतिम चरण में पहुंच गई है. इसमें 25 जनवरी को मुलजिमों यानि सलमान, सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली बेन्द्रे के बयान होंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें