बुधवार, 16 नवंबर 2016

ज़रीन ने पोल डांस से लगाया, फिल्‍म में सेक्सी अदाओं का तड़का

मुंबई :  बॉलीवुड की हॉट अदाकारा के नाम से मशहूर ज़रीन खान के बारें मे कौन नही जानता है, उन्‍हें बॉलीवुड में इंट्री बॉलीवुड के सुल्‍तान सलमान ने कराई थी। हालांकि, उनकी पहली डेब्‍यू फिल्‍म ‘वीर’में दर्शकों को कुछ ख़ास पंसद नही आई थीं।  जिसके बाद ज़रीन ने अपने बोल्‍ड सींस की वजह से पर्दे पर अपनी जगह बना रही हैं। बता दें कि, ज़रीन ने अभी बीते दिनों आई फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी-3’में बेहद हॉट और बोल्ड सीन दिये थे जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थी। अब एक बार फिर ज़रीन नए हॉट आइटम सॉन्ग के साथ बड़े परदे पर आने वालीं हैं।

सना खान और शर्लिन चोपड़ा के कई बोल्ड सीन्स की वज़ह से ‘ वज़ह तुम हो ‘ फिल्म पहले ही सुर्खियों में है और अब ज़रीन खान का नया आइटम सॉन्ग भी होगा। हाल ही में ज़रीन ने ये गाना शूट किया जिसमे वो पोल डांस करते हुए नज़र आई है।

ज़रीन का ये गाना साल 2002 में आई फिल्म फिल्म ‘कांटे’ का आइटम नंबर ‘माही वे’ है जिस पर मलाइका अरोड़ा ने हॉट पोल डांस कर लोगों को अपना दीवाना बनाया था। ज़रीन का फिल्म वज़ह तुम हो में स्पेशल आइटम नंबर करना इस फिल्म के निर्देशक विशाल पंड्या के साथ पुरानी दोस्ती की वजह से है क्योंकि ज़रीन ने विशाल की ही डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में काम किया था। ज़रीन के इस आइटम सॉन्ग में नया टच देने की कोशिश की गई है।

गौरतलब हो कि, वजह तुम हो’ एक ऐसे मर्डर की कहानी है जो टेलीविजन पर लाइव होता है। इस फिल्म में शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी भी हैं और ये फिल्म दो दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें