शनिवार, 19 नवंबर 2016

जॉन की ‘फोर्स 2’ और नेहा की ‘तुम बिन 2’ में से किसने मारी बाजी!

नई दिल्ली : बीते फिल्मी फ्राइडे पर ‘फोर्स 2’ और ‘तुम बिन 2’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई। दोनों फिल्मों में से ‘फोर्स 2’ का पलड़ा ही भारी लग रहा था और कुछ ऐसा ही हुआ भी है।

हालांकि ‘फोर्स 2’ की शुरुआत उतनी भी अच्छी नहीं हुई, जितनी उससे उम्मीद की जा रही थी। ‘फोर्स 2’ ने पहले दिन 6.05 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं अनुमान है कि, ‘तुम बिन 2’ ने सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।

वहीं, जब सरकार की नोटबंदी के असर को लेकर जब जॉन से पूछा तो, जबाव में जॉन ने कहा, ‘फोर्स 2 ऑडियंस को आकर्षित करेगी। नोटबंदी के कारण लोग कुछ दिनों से तनाव में हैं, यह फिल्म देखकर लोग अच्छा महसूस करेंगे।’ वहीं ‘तुम बिन 2’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इंडियन एक्सप्रेस को कहा, ‘नोटबंदी से कलेक्शन पर असर जरूर पड़ेगा।

पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर इसका असर पड़ा है। यह फैसला अच्छा है या बुरा इस पर तो मैं कुछ नहीं कह सकता लेकिन इसे थोड़े प्लान्ड तरीके से करना चाहिए था। मेरे दोस्त जो आर्थिक रूप से ठीक हैं, वो भी मुझसे पैसे मांग रहे हैं। अमीर आदमी अब गरीब बन गया है।’

लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी का इस मामले पर कुछ और ही कहना है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘फोर्स 2’ का कलेक्शन देख कर आपको पता चल जाएगा कि, नोटबंदी का असर फिल्मों पर हुआ है या नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें