रविवार, 13 नवंबर 2016

नोटबंदी का असर : फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ का नही चला जादू!

नई दिल्ली : बॉलीवुड की संगीत पर बनी फिल्‍म ‘रॉक ऑन-2’ बीते 11  नंवबर को रिलीज़ हो चुकी है।  फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। धीमी शुरुआत करते हुए फिल्म ने पहले दिन भारत में 2.02 करोड़ रूपए की कमाई की। कमाई की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।

बता दें कि, ‘रॉक ऑन’ की सीक्वल इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई के अलावा दो नए चेहरे श्रद्धा कपूर और ‘तितली’ फेम शशांक अरोड़ा हैं। श्रद्धा और फरहान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर ने तीन गाने गाए हैं। फिल्म के गाने शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोज किए हैं। फिल्‍म का निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है।

हाल ही में फिल्‍म के निर्माता रितेश सिधवानी ने फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ के अनुसार 500 और 1000 रपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के सरकार के फैसले ने इस सप्ताह रिलीज हुई उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खराब असर डाला है।

उन्होंने कहा कि, अगर एक्सेल एंटरटेनमेंट को सरकार के फैसले का पहले से अंदेशा होता। तो वे फिल्म के रिलीज की तारीख टाल देते। रितेश ने कहा, लोग बैंकों के बाहर कतारों में खड़े हैं और अगर उन्हें 2000 रूपये का नया नोट मिल भी जाए तो उसके खुले नहीं मिल रहे। जिससे फिल्म के कुल कलेक्शन पर असर पड़ रहा है।

गौरतलब हो कि, साल 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’को दर्शकों बेहद पंसद आई थी जिसके बाद ही मेकर्स ने फिल्‍म का सीक्‍वल पर काम किया और सिनेमाघरों में लेकर आये हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें